Delhi News : दिल्ली से दिल दहलाने वाली घटना, बेरहम माँ ने 9 दिन की बच्ची का गला रेत कर उतारा मौत के घाट।

:- पति की शिकायत पर आरोपी महिला पहुंची सलाखों के पीछे


Heart-wrenching incident from Delhi, a cruel mother slit the throat of a 9-day-old girl and killed her.

नई दिल्ली :- देश की राजधानी दिल्ली से दिल दहलाने वाली घटना यहां एक कलयुगी मां ने अपनी ही नौ दिन की बेटी का गला चाकू से रेत कर उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। जिस अपने अंश को नौ महीने अपने पेट मे रखा , उस नवजात को मां ने सिर्फ इसलिए नौ दिन में ही मार डाला क्योंकि उसे लड़की नहीं चाहिए थी। घटना की सूचना उसके पति ने पुलिस को दी । जब पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जब अपने तरीके से पूंछताछ की तो पूंछताछ मे जो सामने आया उसे सुनकर खुद पुलिस भी दंग रह गई।

क्या है पूरा मामला

दरअसल पूरी घटना बाहरी दिल्ली के मुंडका थाना इलाके की है। डीसीपी जिमी चिरम ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि 25 जुलाई को बाबा हरिदास कॉलोनी का रहने वाला एक शिकायतकर्ता सत्येंद्र साहनी मुंडका थाने आया और पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी ने नौ दिन की बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी। इस जानकारी पर तुरंत ही पुलिस टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंची, जहां उन्होंने मकान के सेकेंड फ्लोर पर एक कमरे में बच्ची को मृत पाया, जबकि आरोपी मां (22) दूसरे कमरे में बैठी थी, जहां से पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि सतेन्द्र 2 वर्ष पहले ही दिल्ली आया था । उसके एक 2 साल का बेटा है। सतेंद्र जूतों की फैक्ट्री में काम करता है।दिल्ली पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया, ‘उसे लड़की नहीं चाहिए थी, इसलिए कर दी उसकी हत्या।’

पति की शिकायत और जांच के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।