Noida News : पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल,पहुंचे सलाखों के पीछे।

गौतमबुद्धनगर, 05 सितंबर 2024:- थाना बीटा-2 पुलिस और लुटेरों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए और गिरफ्तार कर लिए गए। इन शातिर बदमाशों के पास से अवैध हथियार, मोटरसाइकिल और लूटी गई चैन बरामद की गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों अपराधियों के पैर में गोली लगी, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरी घटना :

29 अगस्त 2024 को इन अपराधियों ने बीटा प्लाजा के पास एक पीड़ित से चैन छीनी थी। उसी दिन, बीटा-1 में एक और महिला से चैन छीनने की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद, बीटा-2 पुलिस ने इन बदमाशों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की।आज 05 सितंबर 2024 को, थाना बीटा-2 क्षेत्र में मिगसन पेट्रोल पंप के पास एक और चैन स्नैचिंग की सूचना प्राप्त हुई। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सेक्टर ज्यू-1 सर्विस रोड पर बदमाशों का पीछा किया। मुठभेड़ के दौरान, एक बदमाश सुमित पुत्र सुधीर को पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया। दूसरा बदमाश प्रदीप पुत्र गोपीदास को पुलिस ने कॉम्बिंग ऑपरेशन के दौरान एक खाली मकान से घायल अवस्था में पकड़ा।

बरामद सामग्री :

बदमाशों के पास से 01 पिस्टल, 02 जिंदा कारतूस (32 बोर), 01 तमंचा, 02 जिंदा कारतूस (315 बोर), घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और लूटी गई चैन बरामद की गई है। यह दोनों अपराधी राह चलते लोगों से अवैध हथियार के बल पर चैन छीनने की घटनाओं को अंजाम देते थे।

गिरफ्तार अभियुक्त :

1. सुमित पुत्र सुधीर निवासी ग्राम दौलतपुर, थाना सिखेड़ा, जिला मुजफ्फरनगर (घायल)

2. प्रदीप पुत्र गोपीदास निवासी पाली, थाना बैनीपट्टी, जिला मधुबनी, बिहार (घायल)

पुलिस ने इन बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।