नोएडा में दर्दनाक हादसा : डिनर के बाद लौटते समय चार दोस्तों की मौत, एक की हालत गंभीर

✍🏻योगेश राणा


:- ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई कार, पुलिस ने शुरू की जांच

नोएडा :- दिल्ली से नोएडा डिनर करने आए पांच दोस्तों का वीकेंड जश्न दुखद हादसे में बदल गया। नोएडा के सेक्टर 11 में हुए भीषण सड़क दुर्घटना में चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज नोएडा के मेट्रो अस्पताल में चल रहा है।पुलिस के अनुसार, ये पांचो युवक दिल्ली के एक ही इलाके के रहने वाले थे और घनिष्ठ मित्र थे। शनिवार रात को ये सभी नोएडा डिनर करने के लिए आए थे और देर रात अल्टो कार से वापस दिल्ली लौट रहे थे। सेक्टर 11 के पास उनकी कार की टक्कर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही चार दोस्तों – मोहित, विशाल, मनीष, और हिमांशु (बिट्टू) की मौत हो गई। पाँचवें दोस्त की हालत नाजुक बनी हुई है।

भीषण हादसे पर एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र क्या कुछ बताया!

हादसे के बाद, पुलिस ने मौके पर पहुँचकर स्थिति को संभाला। एडीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायल युवक की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज कर ली है और हादसे के कारणों की गहन जांच की जा रही है।

अस्पताल में भर्ती घायल की हालत नाजुक

पांचवां युवक, जिसकी हालत गंभीर है, नोएडा के मेट्रो अस्पताल में भर्ती है। डॉक्टरों की टीम उसकी स्थिति पर कड़ी नजर रखे हुए है। परिवार और दोस्तों के बीच इस दर्दनाक घटना से शोक का माहौल है। पुलिस दुर्घटना के सटीक कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।