Noida News : थाना सेक्टर 20 पुलिस और मोबाइल लुटेरे के बीच मुठभेड़।


नोएडा :- थाना सेक्टर 20 की पुलिस ने डीएलएफ मॉल के पास शौचालय तिराहे पर चेकिंग के दौरान एक मोबाइल लुटेरे और उसके साथी के साथ मुठभेड़ की। पुलिस द्वारा किए गए जवाबी हमले में एक बदमाश नीरज, निवासी हरौला सेक्टर 5, नोएडा, घायल होकर गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

पुलिस चेकिंग के दौरान संदिग्ध गतिविधि

पुलिस टीम डीएलएफ मॉल के पास शौचालय तिराहे पर नियमित चेकिंग कर रही थी, तभी दो संदिग्ध युवक मोटरसाइकिल पर आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने फरार होने की कोशिश की। पुलिस ने उनका पीछा किया, और सेक्टर 16ए फिल्मसिटी के पास नाले के किनारे संदिग्ध युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश नीरज घायल हो गया, जिसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया।

चोरी की मोटरसाइकिल और हथियार बरामद

गिरफ्तार नीरज के पास से चोरी की मोटरसाइकिल (स्प्लेंडर बिना नंबर), एक .315 बोर का तमंचा, एक जिंदा कारतूस और एक खोखा कारतूस बरामद हुआ। साथ ही, पुलिस ने उसके पास से तीन चोरी के मोबाइल फोन भी बरामद किए। घायल नीरज को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया है। लूटपाट में शामिल बदमाशपुलिस जांच में सामने आया कि नीरज महिलाओं और राहगीरों से पर्स और मोबाइल लूटने की घटनाओं में शामिल रहा है। उसके खिलाफ लूट, चोरी और गैंगस्टर एक्ट के तहत नौ से अधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस नीरज के अन्य आपराधिक इतिहास की भी जांच कर रही है, और उसके फरार साथी की तलाश में कॉम्बिंग ऑपरेशन जारी है।