अक्षय की आगामी फिल्म पर मीम बना दिल्ली पुलिस ने दिया खास संदेश


नई दिल्ली:-सोशल मीडिया के इस युग में किसी भी बात या सन्देश को लोगों के बीच पंहुचाने के लिए अब खास जद्दोजहद नहीं करनी पड़ती। बशर्ते कि आप की बात समय के हिसाब से और कुछ अलग अंदाज में होनी चाहिए,जो आपकी टारगेट ऑडियंस को तुरंत प्रभावित करे। वैसे तो पिछले काफी समय से देश के कई राज्यों की पुलिस अपने मीम व क्रिएटिव संदेशों से चर्चा में रहती हैं,इस श्रेणी में दिल्ली पुलिस भी कुछ कम नहीं है। आए दिन जनता में कई प्रकार के जागरूकता संदेशो के लिए मजेदार मीम या क्रिएटिव कॉन्टेंट का इस्तेमाल करने में दिल्ली पुलिस का अपना अलग ही स्टाइल है। इस बार ऐसा ही एक मीम दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के ट्विटर हैंडल शेयर होने के बाद खूब चर्चा में बना हुआ है। जिसे लेकर खिलाड़ी कुमार की आगामी फिल्म जमकर ट्रोल हो रही है।

रक्षाबंधन फ़िल्म के पोस्टर से कसा तंज:
दरअसल इन दिनों अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म रक्षाबंधन खूब चर्चा में है। जिसके एक पोस्टर में अक्षय कुमार एक दुपहिया वाहन व उसके सहायक कैरियर पर अपनी चार बहनों के साथ नज़र आ रहे हैं। बस इसी पोस्टर को आधार बनाते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने फ़िल्म के पोस्टर को रील और नीचे दुपहिया वाहन पर बिन हेलमेट सवारी कर रहे दो युवकों को रोकते ट्रैफिक पुलिस के जवानों के फोटो को रियल बताया गया है। साथ ही लिखा गया है


रक्षा बंधन = सुरक्षा बंधन
समझदारी बिना हेलमेट ट्रिपलिंग करके गाड़ी चलाने में नहीं,समझदारी ट्रैफिक नियमों का पालन करने में है। इस संदेश के साथ फ़िल्म का नाम भी टैग किया गया है।

सोशल मीडिया पर दिल्ली ट्रैफिक की पोस्ट

ट्रेलर लॉन्च होते ही अक्षय हुए थे ट्रोल:


बताते चलें कि फ़िल्म के ट्रेलर के जारी होते ही खिलाड़ी कुमार फ़िल्म में अपने लुक को लेकर ट्रोल होने लगे थे। लोगों ने उनकी मूंछ को हर फिल्म में एक जैसा ही होने का खूब मजाक बनाया। लोगों ने अक्षय को बिना मूंछ के किरदार करने तक की सलाह दे डाली। बता दें कि अक्षय की पिछली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी। इसमें भी पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कम पसन्द किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *