NOIDA IMS : आईएमएस में डांडिया उत्सव का आयोजन

नोएडा। इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा में डांडिया उत्सव का आयोजन हुआ। सेक्टर 62 स्थित संस्थान परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में संस्थान के छात्र-छात्राओं ने परंपरागत परिधान में सजकर गरबा खेला। वहीं कार्यक्रम के दौरान संस्थान के शिक्षक एवं छात्रों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

डॉ कुलनीत सूरी ने कहा

आईएमएस की निदेशिका डॉ. कुलनीत सूरी ने नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारा मकसद छात्रों को शिक्षा के साथ-साथ अपनी संस्कृति से भी जोड़े रखना है। उन्होंने कहा कि आज का कार्यक्रम आपसी भाईचारा बढ़ाने, बुराईयों को दूर कर एकता की मिसाल कायम करने, छात्रों के बीच शांति, सांस्कृतिक एवं सामाजिक सौहार्द के लिए आयोजन किया गया। वहीं गीत-संगीत से भरपूर डांडिया उत्सव की शुरुआत डॉ.सूरी ने दीप प्रज्वलित कर किया।

संस्थान द्वारा आयोजित आज के कार्यक्रम में आईएमएस के छात्र-छात्राओं ने शिरकत की। छात्रों ने कार्यक्रम के दौरान गीत, संगीत और नृत्य से सबका मन मोहा। फिल्मी धुन और गीत से सजी डांडिया रास में पलक, अनमोल, मनीषा एवं कशिश ने अपनी मंत्रमुग्ध अदाओं से तालियां बटोरी वहीं रिना ने अपने ठुमके से दर्शकों का दिल जीता। कार्यक्रम में युवराज विनय और यश ने भी अपने मनमोहक अदाओं से रूबरू कराया।