बर्गर किंग हत्याकांड के तीनो आरोपियों को पुलिस ने मार गिराया


नई दिल्ली।
दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने हिमांशु भाऊ गैंग के तीन शूटरों का एनकाउंटर कर दिया है। एसटीएफ और दिल्ली पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में सोनीपत के खरखोदा इलाके में वंछित अपराधी आशीष कालू, विक्की छोटा और सन्नी गुर्जर को मार गिराया गया है। इन तीनों बदमाशों ने 18 जून को बर्गर किंग को 40 गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया था।

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी अमित गोयल की टीम ने सोनीपत एसटीएफ के साथ मिलकर तीनों अपराधियों को मार गिराया है। ये तीनो अपराधी पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे। पुलिस ने टीम ने सोनीपत के खरखोदा गांव के छीनोली रोड पर घेर लिया था, लेकिन पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। जिसमें आशीष उर्फ कालू, सन्नी गुर्जर और विक्की छोटा मारे गए।

भाऊ गैंग के शूटर:
जानकारी के मुताबिक मारे गए तीनों बदमाश गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के हैं। भाऊ अमेरिका में छिपा बैठा है। वहीं से वो अपनी गैंग चला रहा है। हिमांशू भाऊ के खिलाफ इंटरपोल ने भी रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर रखा है। भाऊ के एक साथी विजेंद्र की भी पुलिस तलाश कर रही है। कुछ समय पहले स्पेशल सेल ने उसे फरीदाबाद से पकड़ने की कोशिश की थी, लेकिन वह फरार हो गया था।