एक युवती संग दो युवक चलती कार में कर रहे थे सेक्स, हो गया एक्सीडेंट


कानपुर,
कानपुर में बेशर्मी और अश्लीलता का एक मामला सामने आया है। जहां एक चलती कार में एक युवती संग दो युवकों द्वारा सेक्स किया जा रहा था। ये लोग अपनी मस्ती में इस कदर चूर थे कि कार डिवाडर पर जा चढ़ी। कार के टकराने के बाद जब स्थानीय लोग मदद को पहुंचे , तो सब देखकर दंग रह गए।
घटना कानपुर के जाजमऊ थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार रात के समय सड़कों पर सन्नाटा था। इसी दौरान जाजमऊ से रामादेवी की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। यह टक्कर इतना तेज था कि आधा किमी दूर तक लोगों इसकी आवाज सुनी। आसपास से गुजर रहे लोग और स्थानीय लोग भाग कर मदद के लिए पहुंचे तो अंदर का नज़ारा देखकर दंग रह गए।

4 बच्चों के सामने हो रहा था गंदा काम:
बताया जा रहा है कि उस समय गाड़ी के अंदर दो युवक और एक महिला के साथ चार बच्चे बैठे हुए थे। इनमें बच्चे तो पूरे कपड़े पहने हुए थे, लेकिन युवती और दोनों युवक अर्द्धनग्न अवस्था में थे। यह तीनों शराब के नशे में धुत थे और इस एक्सिडेंट में चोट लगने की वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पहले चारो बच्चों को गाड़ी में से निकालकर अस्पताल भेजा गया। इतने में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और युवती के साथ ही दोनों युवकों को गाड़ी में से निकाल कर पहले कपड़े पहनाए। इसके बाद पुलिस ने ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

युवक हिरासत में:
पुलिस के मुताबिक दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई है। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि महिला ठीक से बात नहीं कर पा रही थी। इसलिए पुलिस ने कड़ी निगरानी में उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।