गाजियाबाद उपचुनाव : दूसरे दिन भी नहीं हुआ नामांकन

गाजियाबाद :- गाजियाबाद विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए दूसरे दिन भी यानि शनिवार को कोई नामांकन नहीं हुआ। अब तक कुल 9 नामांकन पत्र खरीदे जा चुके हैं। इसमें आजाद समाज पार्टी और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार शामिल हैं।

9 उम्मीदवारों ने खरीदे नामांकन पत्र

कलक्ट्रेट परिसर में नामांकन प्रक्रिया के लिए कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। बसपा के परमानंद गर्ग, आजाद समाज पार्टी के सत्यपाल चौधरी, सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी के रवि कुमार पांचाल सहित निर्दलीय उम्मीदवार विजय कुमार अग्रवाल, शमशेर राणा और आकाश गर्ग ने चालान जमा कर विक्रय फार्म खरीदा है। वहीं, अशोक शर्मा, मिथुन जायसवाल, और चरण सिंह ने केवल चालान फार्म खरीदा है। इस प्रकार, 9 उम्मीदवारों ने अब तक नामांकन पत्र खरीदे हैं, जिसमें से 6 ने चालान जमा करके विक्रय फार्म प्राप्त कर लिया है।

भाजपा और कांग्रेस ने नहीं खोले पत्ते

गाजियाबाद में 25 अक्टूबर तक नामांकन पत्र जमा किए जा सकते हैं। अब तक भाजपा और कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं। भाजपा में संजीव शर्मा और कांग्रेस में सुशांत गोयल को टिकट के प्रमुख दावेदार माना जा रहा है। संभावना है कि दोनों पार्टियां 22-23 अक्टूबर तक अपने प्रत्याशी घोषित करेंगी।

वहीं अगर दूसरी तरफ बात करें बसपा की तो बसपा ने परमानंद गर्ग को विधानसभा प्रभारी नियुक्त किया है और माना जा रहा है कि वे ही पार्टी के प्रत्याशी होंगे। उन्होंने बसपा के नाम से नामांकन पत्र भी खरीद लिया है।