Noida : स्टार ग्लिम्पसे इंडिया ऑर्गेनाइज करेगी मिस्टर & मिस स्टार ग्लिम्पसे इंडिया – फेस ऑफ़ द ईयर – 2023

:- शो जीतने वाले को ही नहीं बल्कि 50 फाइनलिस्ट प्रतियोगियों को मिलेगा गारंटीड मौका : संजय यादव

:- स्टार ग्लिम्पसे पिछले 8 वर्ष से लगातार कराती आ रही है प्रोग्राम

:- विजेता को दिया जाएगा 1 लाख का नकद पुरस्कार साथ ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली मूवी में काम

नोएडा :- नोएडा मीडिया क्लब में आयोजित एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए संजय यादव ने जानकारी दी कि ग्लिम्पसे इंडिया की तरफ से मिस्टर व मिस स्टार ग्लिम्पसे इंडिया फेस आफ द इयर 2023 के लिए देश भर में आडिशन किया जाएगा। चार जून को इसके लिए कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसमें आडिशन देने वाले आखरी 50 फाइनलिस्ट युवाओं को star glimpse production कंपनी की तरफ से ई- कामर्स की वेबसाइट पर विभिन्न फ्लिपकार्ट, अमेजन व मीशो सहित अन्य प्लेटफार्म पर माडल के तौर पर काम देने का दावा किया है। प्रेस वार्ता में पत्रकारों से बात करते हुए संजय यादव ने आगे बताया कि इस प्रतियोगिता के विजेता को 1 लाख का नकद पुरस्कार और ब्रांड एंडोर्समेंट, प्रोडक्ट्स शूट, कमर्शियल एड शूट, शॉर्ट फिल्म में माैका दिया जाएगा है। कंपनी पिछले आठ वर्षों से बाजार में बेहतरीन ढंग से काम कर रही।

कब होगा मिस्टर & मिस स्टार ग्लिम्पसे इंडिया – फेस ऑफ़ द ईयर – 2023 का आयोजन

आगामी 4 जून को स्टार ग्लिम्पसे इंडिया कंपनी की तरफ से कार्यक्रम का आयोजन किया जायगा । कंपनी के डायरेक्टर संजय यादव ने कहा कि यह कार्यक्रम उन युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है जो मॉडलिंग और फिल्मी दुनिया में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं साथ ही उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में जीतने वाले कंटेस्टेंट को 1 लाख रुपये की कैश राशि प्रदान की जाएगी, और स्टार ग्लिम्पसे के बैनर तले बनने वाली फिल्म एकल्वय में मौका दिया जाएगा, जो नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम या एमएक्स प्लेयर जेसी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की जाएग उसमें जीते हुए कलाकार को काम करने का मौका मिलेगा।

प्रेस वार्ता के दौरान मुख्य रूप से मौजूद रहे

प्रेसवार्ता में स्टार ग्लिम्पसे इंडिया के डायरेक्टर संजय यादव, दिनेश मोहन सुपर माडन और बालीवुड अभिनेता, मिस साध्वी, उम्र 22 वर्ष पहले सीजन की विजेता, टीवी कलाकार जुनैद खान, , सचिन गुप्ता, संस्थापक वाईएसएस फाउंडेशन सहित ओटीटी प्लेटफार्म के कई दिग्गज मौजूद रहेंगे।