Noida News : मुर्दाघर में रंगरलिया मानता सफाई कर्मचारी का वीडियो वायरल!

नोएडा :- उत्तर प्रदेश के हाईटेक शहर के नाम से मशहूर नोएडा से बेहद शर्मिंदा करने वाला मामला सामने आया है।आपकों बता दें कि नोएडा का मुर्दाघर हमेशा अपनी अव्यवस्था को लेकर चर्चा में बना रहता है। लेकिन इस बार सेक्टर 94 का मुर्दाघर अपने गंदी करतूत के लिए चर्चा में आया है और हर देखना वाला व्यक्ति एक ही बात कहता नजर आ रहा है कि घोर कलयुग आ गया है। मुर्दाघर यानि कि मॉर्चुरी जहां उन लोगों के शवों को रखा जाता जिनकी मौत संदेहास्पद कारणों से हुई हो लेकिन इसी मुर्दाघर का विडियो सोशल मीडिया तेजी से पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सफाई कर्मचारी एक महिला से व्यभिचार करता नजर आ रहा है उसी एक साथी इस विडियो को बना रहा था और फिर बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और यह विडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि वायरल होने के महज़ चंद घंटे में लाखों लोगों ने इस विडियो को देख चुके हैं और इस विडियो ने सुरक्षा व्यवस्था की भी पोल खोल कर रख दी है वहीं दूसरी तरफ इस घटना के सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।

विभाग झाड़ रहा था पल्ला लेकिन डीएम के आदेश पर हुई कार्रवाई…..

वायरल वीडियो के मामले में शुरुआत में तो स्वास्थ्य विभाग के प्रभारी डा जैस लाल इस मामले से किनारा करते नजर आए उन्होंने एक समाचार संस्थान के पत्रकार को बताया था कि इस मामले में अब तक कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है और ना ही कोई विडियो प्राप्त हुआ और अगर कोई शिकायत करेंगे तो जांच होगी लेकिन दोपहर होते-होते यह घटना सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हो गई कि यह मामला जिला अधिकारी मनीष कुमार वर्मा तक पहुंच गया उन्होंने तत्काल सीएमओ नोएडा को तत्काल कार्यवाही करने का आदेश इस पर तत्काल सीएमओ ने कारवाई करते हुए दोनों कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया।

वायरल वीडियो पर पुलिस ने भी लिया एक्सन

वहीं इस पर नोएडा पुलिस ने भी संज्ञान लिया है और मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपायुक्त ने थाना प्रभारी 126 को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया कोतवाली 126 ने तत्काल मुकदमा दर्ज एक सफाई कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया दूसरे की तलाश कर रही है।