Noida News : DM के ‘X’ हैंडल से राहुल गांधी पर आपत्तिजनक कमेंट

✍🏻 योगेश राणा


:- पोस्ट को लेकर के जिला प्रशासन की तरफ से क्या कुछ कहा गया-?

नोएडा :- आमजनों के अकाउंट को हैक कर हैंकरो द्वारा धोखा धड़ी करने का मामला अक्सर सामने आता रहता है। लेकिन इस बार मामला बड़ा ही चौंकाने वाला सामने आया है। जहां हैकरों के निशाने पर गौतम बुध नगर के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट आ गया है।हैंकरो ने डीएम का आधिकारिक ट्विटर हैक करते हुए कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट पर ट्वीट करते हुए विपक्ष के नेता राहुल गांधी के लिए लिखा है कि

“अरे तुम अपनी और अपने पप्पू के बारे में सोचों”

इतना लिखते के साथ ही गौतम बुध नगर से लेकर राजधानी लखनऊ तक हड़कंप मच गया और आनंन-फानन में सबसे पहले अधिकारियों ने अकाउंट को लॉक करा दिया है और हैंकरो द्वारा लिखी गई पोस्ट को भी डीलिट करा दिया गया है।इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी है पुलिस की तरफ से इस मामले में तुरंत प्राथमिक की रिपोर्ट दर्ज कर दी गई है और साथ ही साइबर सेल को इसकी जांच भी दे दी गई है।

इस पोस्ट को लेकर के जिला प्रशासन की तरफ से क्या कुछ कहा गया-?

जिला प्रशासन की तरफ से बताया गया है कि किसी असमाजिक तत्व द्वारा डी०एम० गौतमबुद्धनगर की आई०डी० का दुरूपयोग करते हुये गलत टिप्पणी डाली गयी है। जिसे गम्भीरता से लेते हुये तत्काल एफ०आई०आर० दर्ज कराते हुये विधिक कार्यवाही की जा रही है तथा गलत ट्विट/टिप्पणी की साइबर सेल द्वारा जॉच की जा रही है।