पुलिस ने किया गज़ब का कारनामा- पहले खुद कार में रखा तमंचा,फिर युवक को भेजा जेल

बुलंदशहर।
पुलिस रस्सी का सांप बना सकती है। ये कहावत तो कई बार सुनी होगी,लेकिन बिना रस्सी के ही सांप बना कर उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर की पुलिस ने एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। वो बात अलग है कि ये सांप अब पुलिस के ही गले पड़ गया है और 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिए हैं।
बेदर्द और बेखौफ खाकी का ये बेशर्मी भरा मामला शिकारपुर चौकी का है। जहां चार पुलिस वालों ने पहले एक कार को रोका ,फिर अपनी मोटरसाइकिल से एक तमंचा निकालकर उसकी कार में रखा और फिर उस युवक को अवैध हथियार रखने के मामले में मुकदमा लिख जेल भेज दिया।
गनीमत ये रही कि पुलिस ने जहां ये पूरा खेल रचा वहां सीसीटीवी लगा हुआ था,लिहाजा खाकी की ये शर्मनाक हरकत रिकॉर्ड हो गई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो विभाग की भद्द पिट गई। आनन फानन में
एसएससी बुलंदशहर ने वीडियो को संज्ञान लेते हुए एसपी क्राइम को जांच सौंप दी।

इस मामले में एसपी क्राइम राकेश मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो के आधार पर इस मामले में इंस्पेक्टर राजेश चतुर्वेदी, चौकी इंचार्ज शुभम चौधरी, कॉन्‍स्‍टेबल सुनील कुमार , कॉन्‍स्‍टेबल धर्मेंद्र कुमार चारों को सस्पेंड किया गया है। दोनों होमगार्ड के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

सीएम को बदनाम कर रही पुलिस:
पीड़ित युवक के पिता दिनेश कुमार ने बताया कि उनका बेटा दावत खाकर आ रहा था,इसी दौरान पुलिस ने उसे रोककर दोषी बनाकर चालान काट दिया। दिनेश का कहना है कि पुलिस सीएम योगी को बदनाम करने के लिए ऐसा कर रही है।