Reliance Centro : दिल्ली वसंत कुंज में खुला देश का पहला रिलायंस सेंटर स्टोर

:- 75 हजार वर्ग फीट में फैला है नया रिलायंस सेंटर स्टोर

:- एक छत के नीचे 300 से ज्यादा ब्रांड के प्रोडक्ट और 20 हजार से ज्यादा स्टाइल ऑप्शन का किया गया डिस्प्ले

नई दिल्ली :- रिलायंस कंपनी ने रिटेल मार्केट में धमाकेदार शुरुआत करते हुए मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के नेतृत्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) की सब्सिडियरी रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) ने मंगलवार को ‘Reliance Centro’ नाम से नया फैशन और लाइफस्टाइलडिपार्टमेंटल स्टोर फॉर्मेट लॉन्च किया। इसके तहत पहला स्टोर दिल्ली में खोला गया है। इसमें फैशन और लाइफस्टाइल से रिलेटेड सैकड़ों ब्रांड का सामान उपलब्ध होगा।

ग्राहकों की पसंद और डिजाइन का रखा जाएगा खास खयाल   
यदि कंपनी की माने तो कंपनी के बयान में कहा गया कि Reliance Centro को ग्राहकों की पसंद के आधार पर डिजाइन किया गया है और इसमें मिडिल और प्रीमियम सेगमेंट के ग्राहकों को उनकी पसंद का पूरा ध्यान रखा गया है। Reliance Retail नए ब्रांड्स और नए स्टोर्स को जोड़ने के साथ विस्तार की राह पर है। इसी क्रम में सैंट्रो स्टोर लॉन्च किया गया है।

वसंत कुंज में खुला देश का पहला स्टोर


दिल्ली वालों के लिए यह है खुशी की बात है कि दिल्ली के वसंत कुंज (Vasant Kunj Delhi) में खोले गए इस फैशन और लाइफस्टाइल (Fashion And Lifestyle) से संबंधित सेंट्रो स्टोर में 300 से ज्यादा भारतीय और इंटरनेशनल ब्रांड के अलग-अलग कैटेगरी के प्रोडक्ट उपलब्ध होंगे। लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि इस स्टोर में कपड़े, जूते, मेकअप प्रोडक्ट्स, महिलाओं के अन्य सामानों के अलावा खेलों और लगेज एक्सेसरीज तक का सामान उपलब्ध रहेगा। जल्द इस फॉर्मेट के स्टोर की संख्या में इजाफा होने की उम्मीद है।