गौतमबुद्धनगर को कमिश्नरेट बनाकर सरकार ने उद्यमियों का बढ़ाया मनोबल : सहगल


:- यूपी सरकार का दिया धन्यवाद


नोएडा :- गौतमबुद्ध नगर में कमिश्नरेट प्रणाली से यहां के व्यापारी, उद्यमी और तमाम व्यवसाइयों का मनोबल बढ़ा है। जिसकारण आज यहां विश्वस्तरीय नामचीन कम्पनियों ने यहां पूरी तरह निवेश करना शुरू कर दिया है। यह कहना है दाना ग्रुप के चैयरमेन सुनील सहगल का।

उन्होंने गौतम बुद्ध नगर में कमिश्नरेट प्रणाली लागू किए जाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार का आभार और धन्यवाद करते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के मार्गदर्शन से गौतम बुद्ध नगर में जब से उत्तर प्रदेश का पहला कमिश्नरेट बना,तब से नगर को सुरक्षित वातावरण मिला है। आज नगर का प्रत्येक उद्यमी, व्यापारी और यहां पर काम करने वाला कर्मचारी अपने आप को सुरक्षित महसूस करता हैं। आज कई बड़े नये उद्यमी यहा पर निवेश कर रहे हैं और साथ ही कुछ उद्यमी यहा पर अपने निवेश को और बढ़ाने का प्लान कर रहे हैं। जिनमे हमारी दाना कंपनी भी एक है। जिससे आने वाले समय में लोगो को रोजगार का लाभ मिलेगा और क्ष्रेत्र का विकास होगा। यहां पर कमिश्नरेट प्रणाली लागू किए जाने के बाद से पुलिस प्रशासन के बड़े अधिकारी समय समय पर उद्यमियो के साथ बैठक करते रहते है तथा साथ ही कई प्रकार के अन्य कार्यक्रम आयोजित करते रहे है। जिसकी वजह से उद्यमियो और प्रशासन के मध्य बहुत ही अच्छा सामंजस्य स्थापित हो गया है। यही नहीं माफियाओ का प्रभाव समाप्त करने पर हम सरकार के आभारी हैं। हालात ये हो चलें हैं कि अब अन्य कई प्रांतो से उद्यमी आकर यहां अपने उद्योगों को बढ़ावा दे रहे हैं।
यहां पर विकसित हुये सुरक्षित वातावरण से आने वाले समय मे एक बहुत बड़ा बदलाव होगा जो इस क्ष्रेत्र के चहुमुखी विकास का मार्ग प्रशस्त करेगा जो की पूरे प्रदेश और देश के लिए एक प्रेरणास्रोत होगा।

Alok Singh (police commissioner Gautam Buddh Nagar )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *