Noida News : दर्दनाक सड़क हादसे में नोएडा प्राधिकरण जूनियर इंजीनियर के 2 बेटे सहित 3 लोगों की मौत

नोएडा : सोमवार सुबह नोएडा शहर से एक दर्दनाक हादसे की खबर ने नोएडा शहर के साथ नोएडा प्राधिकरण को भी शोक मे डूबा दिया । दरअसल खबर है कि नोएडा – ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस पर एक बड़ा हादसा हुआ, जहां सेक्टर 126 के पास एक कार यूनीपोल से टकरा गई। मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस हादसे में नोएडा प्राधिकरण में तैनात जूनियर इंजीनियर के दो बेटों समेत तीन की मौत हो गई। घटना से प्राधिकरण में शोक की लहर है।

कब और कहां हुआ हादसा :

डीसीपी नोएडा जोन-1 रामबदन सिंह ने बताया कि यह हादसा सोमवार सुबह लगभग 7:30 बजे कोतवाली-126 क्षेत्र के अंतर्गत मयूर चौराहे के सामने हुआ। एक टाटा टियागो कार (नंबर UP16 DN 9881) अनियंत्रित होकर एक्सप्रेसवे के किनारे खड़े एक पोल से टकरा गई। इस हादसे में तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने तीनों लोगों को मृत घोषित कर दिया।मृतकों की पहचान ईशान और आर्यन के रूप में हुई है, जो नोएडा एक्सटेंशन के पाम ओलंपिया के निवासी थे। दोनों नोएडा प्राधिकरण के विद्युत यांत्रिक विभाग में तैनात जूनियर इंजीनियर सुनील कश्यप के पुत्र थे। तीसरे युवक की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि मृतकों के शवों का पंचनामा भरा जा रहा है और अन्य कानूनी औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं। साथ ही इस दुर्घटना की विस्तृत जांच शुरू कर दी गई है।