Noida News : नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25000 का इनामी बदमाश घायल


नोएडा :- नोएडा के सेक्टर 126 में पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात हुई मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए जबकि उनके तीन साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस को मिली सटीक सूचना के आधार पर पुस्ता रोड जे.पी. कट के पास रात्रि चेकिंग के दौरान यह घटना हुई।चेकिंग के दौरान पुलिस ने सेक्टर 135 की ओर से आ रही एक संदिग्ध वैन को रुकने का इशारा किया। लेकिन वैन का ड्राइवर वैन को तेजी से भगाने लगा और वैन अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। वैन में सवार दो बदमाश, टिंकू शर्मा (35) और अजीत (32), वैन से उतरकर पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दोनों बदमाश घायल हो गए। उनके अन्य साथी, राजू कश्यप और सलमान, मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश के लिए कांबिंग कि जा रही है।पुलिस ने घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

उनके कब्जे से विभिन्न गाड़ियों से चुराई गई 7 बैटरी, 2 ईसीएम, 2 चोरी की इको वैन, 2 तमंचे, 2 खोखे और 4 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। टिंकू शर्मा और उसकी गैंग कई जगहों पर बैटरी और ईसीएम की चोरी की घटनाओं में लिप्त रहे हैं। टिंकू शर्मा पर पहले से ही थाना सेक्टर 126 से ₹25,000 का इनाम घोषित था।

अपराधियों का आपराधिक इतिहास:

मुठभेड़ में शामिल बदमाशों का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है। टिंकू शर्मा और उसके साथियों के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज हैं। टिंकू शर्मा के खिलाफ धारा 379, 411, 414, 482 के तहत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद के थाने शामिल हैं। अजीत के खिलाफ भी धारा 308/34 भादवि के तहत मामला दर्ज है। इन अपराधियों के खिलाफ चल रहे अन्य मामलों की भी जांच की जा रही है। फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस का तलाशी अभियान जारी है।