नोएडा में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ : एक गिरफ्तार।

नोएडा :- थाना सेक्टर-39 पुलिस ने आज एक संदिग्ध बदमाश के साथ मुठभेड़ के दौरान उसे गिरफ्तार किया। यह घटना सेक्टर-42 के पास हुई, जहां पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर संयुक्त चेकिंग अभियान चलाया था। पुलिस ने सेक्टर-42 के सामने संदिग्ध बाइक सवार को देखा, जिसने पुलिस चेकिंग को देखकर बाइक मोड़ ली और जंगल की ओर भागने लगा। पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति का पीछा किया, लेकिन कच्चे रास्ते के कारण उसकी बाइक फिसल गई। मौके का फायदा उठाकर संदिग्ध व्यक्ति ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

आत्मरक्षार्थ पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की, जिसमें संदिग्ध व्यक्ति को पैर में गोली लगी। घायल व्यक्ति की पहचान आमिर पुत्र शाहबुद्दीन के रूप में हुई, जिसकी उम्र लगभग 26 वर्ष है और यह खजूर कॉलोनी, सेक्टर-39 नोएडा का निवासी है।

अभियुक्त का अपराधिक इतिहास

आमिर के खिलाफ थाना सेक्टर-39 में पहले से ही चोरी और गैंगस्टर के सात मामले दर्ज हैं। उसने अपने साथियों शौकत और मनोज के साथ मिलकर क्षेत्र में कई अपराधों को अंजाम दिया है।

बरामदगी : पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा (0.315 बोर), एक जीवित और एक खोखा कारतूस, और 22,000 रुपये नगद बरामद किए हैं। इसके अलावा, मुठभेड़ में प्रयुक्त बजाज डिस्कवर मोटरसाइकिल भी जब्त की गई है।

आगे की कार्रवाई

घायल आमिर को उपचार के लिए जिला अस्पताल, सेक्टर-39 नोएडा में भर्ती कराया गया है। और आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।