गार्डन गैलेरिया फायरिंग: तीन अभियुक्त गिरफ्तार, अवैध पिस्टल और कार बरामद

नोएडा :- अक्सर अपने कारनामों की वजह से चर्चा में बने रहने वाला गार्डन गैलरिया मॉल एक बार फिर चर्चाओं में आ गया है। यूं तो यह मॉल नोएडा का सबसे मशहूर मॉलों में से एक है क्योंकि यहां एक साथ कई नामी ब्रांडेड कंपनी के क्लब बने हुए हैं। जहां बड़ी-बड़ी हस्तियां अपनी शाम को रंगीन करने के लिए नोएडा के सेक्टर 38 ए स्थित गार्डन गैलरिया मॉल में पहुंचते और मदिरापान करने के बाद एक दूसरे से उलझते नज़र आते हैं। इससे पहले भी यहां कई बार ऐसे मामले हो चुके हैं।

क्या है पूरा मामला

नोएडा के सेक्टर 39 थाना पुलिस ने गार्डन गैलेरिया में फायरिंग करने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक अवैध .32 बोर की पिस्टल, तीन जिन्दा कारतूस, एक खोखा कारतूस और एक एमजी हैक्टर कार बरामद की गई।घटना की जानकारी 23 सितंबर 2024 को मिली, जब वादी ने बताया कि वह और उसका दोस्त गार्डन गैलेरिया स्थित ऑस्कर बार में पार्टी कर रहे थे। डांस के दौरान तीन व्यक्तियों से उनकी बहस और मारपीट हुई। बार के बाहर जाते समय उन व्यक्तियों ने पिस्टल से फायरिंग की।

इस सूचना पर थाना सेक्टर 39 पुलिस ने मु0अ0सं0 550/24 के तहत मामला दर्ज किया और संचित बंसल, यश मित्तल और शिखर शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों ने पूछताछ में स्वीकार किया कि शराब के नशे में उन्होंने फायरिंग की थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

फायरिंग करने वाला युवक पश्चिम उत्तर प्रदेश के एक बड़े नेता का है बेटा!

मिली जानकारी के अनुसार मॉल में फायरिंग करने वाला संचित पश्चिम उत्तर प्रदेश के बड़े नेता का बेटा है और संचित के पिता खुर्जा से वर्तमान जिला उपाध्यक्ष हैं और खुर्जा नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन होने के अलावा खुर्जा-बुलंदशहर पोल्ट्री एसोसिएशन के भी पूर्व अध्यक्ष भी रहे हैं।