निराश्रित परिवारों के लिए घर पाने का सुनहरा मौका, 31 अक्टूबर तक करें आवेदन

✍🏻 योगेश राणा


:- आसरा आवास योजना के तहत 31 अक्टूबर तक करें आवेदन

नोएडा :- गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के निर्देशानुसार, प्रभारी परियोजना अधिकारी डूडा ने जानकारी दी है कि दादरी क्षेत्र की अल्प विकसित और मलिन बस्तियों में रहने वाले आवास विहीन और निराश्रित परिवारों के लिए आसरा आवास योजना के तहत आवास पाने का एक बड़ा अवसर प्रदान किया जा रहा है। योजना के अंतर्गत वे लोग आवेदन कर सकते हैं, जिनकी मासिक आय 6000 रुपये या उससे कम है।

कैसे करें आवेदन और क्या है शर्तें?

जो भी आवेदक इस योजना का लाभ उठाना चाहते हैं, वे 31 अक्टूबर 2024 की शाम 5:00 बजे तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन जमा कर सकते हैं। आवेदन पत्र विकास भवन, गौतम बुद्ध नगर स्थित डूडा कार्यालय के कमरा नंबर 315 में जमा करना होगा। आवेदक को सभी वांछित शर्तें और औपचारिकताएं पूरी करनी होंगी।

31 अक्टूबर 2024 की शाम 5:00 बजे के बाद प्राप्त होने वाले किसी भी आवेदन पत्र पर विचार नहीं किया जाएगा। इसीलिए जो भी परिवार इस योजना का फायदा लेना चाहता है वे समय पर आवेदन करें और आवश्यक दस्तावेजों के साथ आवेदन प्रक्रिया को पूरा करें।

योजना आवास विहीन और निम्न आय वर्ग के परिवारों के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है, जिससे वे अपनी आवास समस्या का समाधान पा सकते हैं।