सेंट्रेड बिजनेस पार्क में नए साल से शुरू होगा ऑफिस स्पेस का हैंडओवर


नोएडा :- सेक्टर-140, नोएडा में स्थित केरासा इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के सेंट्रेड बिजनेस पार्क का पहला फेज नए साल से अपने खरीदारों को ऑफिस स्पेस का हैंडओवर देने के लिए तैयार है। 5 एकड़ में फैला यह आईटी प्रोजेक्ट नोएडा के प्रमुख व्यावसायिक स्थलों में से एक है। प्रमोटरों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इस परियोजना के पहले फेज में हैंडओवर की प्रक्रिया 2025 के जनवरी से मार्च तक शुरू हो जाएगी। फायर एनओसी के लिए अक्टूबर 2024 में आवेदन किया जाएगा।

उन्नत सुविधाओं के साथ आईटी प्रोजेक्ट

सेंट्रेड बिजनेस पार्क दो तरफ से खुला हुआ है, जिसमें 100 और 200 मीटर चौड़ा फ्रंटेज है, जो इसकी आकर्षक विशेषता है। इसके ग्राउंड फ्लोर की ऊंचाई दोगुनी है, जिससे ऑफिस स्पेस को एक प्रीमियम लुक मिलता है। यह प्रोजेक्ट पूरी तरह से फिटआउट के लिए तैयार है और राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों को पहले से ही लीज पर स्पेस दिया जा चुका है।

आने वाले प्रोजेक्ट्स की जानकारी

केरासा इंटरनेशनल के प्रमोटर अरविंद सिंह ने कहा, “यह हमारा पहला आईटी प्रोजेक्ट है, और हम इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। कंपनी आने वाले समय में तीन और बड़े प्रोजेक्ट्स लॉन्च करेगी, जिनमें कमर्शियल और रेजिडेंशियल दोनों शामिल होंगे।” सेंट्रेड बिजनेस पार्क के फेज 1 में करीब 6.5 लाख वर्ग फीट रिटेल और ऑफिस स्पेस है, जिसमें से 30-35% स्पेस की बिक्री की जाएगी और बाकी को लीज पर रखा जाएगा।