भाजपा कार्यकर्ता का आरोप : सांसद चंद्रशेखर आजाद ने कराया वाल्मीकि समाज पर हमला

नोएडा :- भाजपा कार्यकर्ता और वाल्मीकि समाज के सदस्य रविंद्र प्रधान वाल्मीकी ने मंगलवार को नोएडा मीडिया क्लब में प्रेसवार्ता की। उन्होंने एक वीडियो संदेश के माध्यम से सांसद चंद्रशेखर आजाद और उनके समर्थकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रधान का दावा है कि चंद्रशेखर आजाद के इशारे पर 400-500 गुंडों ने गौतमबुद्ध नगर के साफ-सफाई कामगारों पर बेरहमी से हमला किया है।

रविंद्र प्रधान ने कहा कि यह कायराना हरकत दलित समाज के हितों को कमजोर करने की साजिश है, लेकिन वाल्मीकि समाज इससे डरने वाला नहीं है। उन्होंने चंद्रशेखर आजाद और उनके समर्थकों को चेतावनी देते हुए कहा कि वाल्मीकि समाज के इतिहास को जानने की कोशिश करें, क्योंकि यह वही समाज है जिसे मुगल साम्राज्य भी नहीं हरा सका। प्रधान ने जोर देकर कहा कि वाल्मीकि और वंचित दलित समाज अपने हक के लिए लड़ाई लड़ते रहेंगे और आरक्षण का अधिकार हासिल करेंगे।

प्रधान ने यह भी कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट ने वंचित दलित समाज के पक्ष में फैसला सुनाया है, तो कई बड़े दलित नेता इसके विरोध में खड़े हो गए हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि जब सफाई कर्मचारियों का रोजगार ठेकेदारी पर किया गया था, तब कोई दलित नेता विरोध में आगे क्यों नहीं आया। अंत में, प्रधान ने विश्वास व्यक्त किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उन्हें न्याय मिलेगा।