Noida News : स्वास्थ्य विभाग की झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ छापेमारी, तीन झोलाछाप क्लिनिक सील

✍🏻 योगेश राणा


नोएडा :- सीएमओ के निर्देश पर एसीएमओ डॉ जेएस लाल ने नोएडा में स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ छापा मारा। इस दौरान तीन झोलाछाप के क्लीनिक पर सील लगाई। वहीं, झोलाछापों को नोटिस भी जारी किए गए।कार्रवाई से झोला छाप डॉक्टरों में हड़कंप मच गया। बृहस्पतिवार को दोपहर में एसीएमओ डॉ जेएस लाल स्वास्थ्य विभाग कि टीम के साथ नोएडा के भूडा़,सलारपुर एवं सदरपुर गांव में पहुंचे। यहां यह एक राजा नाम के झोला छाप डॉक्टर की क्लीनिक पर पहुंचे और और इसे पंजीकरण से संबंधित दस्तावेज मांगे तो बगले झांकने लगे इस पर पर तुरंत झोला छाप के क्लीनिक पर सील लगाई गई।अन्य तीन झोला छापों को नोटिस जारी किए गए। जल्द ही जिले में अवैध क्लीनिक बंद करने के व्यापक अभियान चलाया जाएगा।एसीएमओ डॉ जेएस लाल ने बताया कि चार झोलाछाप का क्लीनिक सील किया गया है। झोलाछापों को चिंहित कर नोटिस जारी किए जा रहे हैं। जल्द झोलाछापों की दुकानों को बंद किया जायेगा।

लोगों की जिंदगी के साथ नहीं करने दिया जाएगा खिलवाड़ : सीएमओ डॉ सुनील शर्मा

सीएमओ डॉ सुनील शर्मा ने बताया कि झोलाछापों पर कार्रवाई के लिए जिले में अभियान चल रहा है। सभी झोलाछापों को चिंहित कर नोटिस जारी किए जा रहे हैं। झोलाछापों द्वारा भोले भाले लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ नहीं करने दिया जायेगा।

कहां-कहां और किन-किन झोलाछाप क्लिनिक के ऊपर हुई कार्रवाई-?

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने भूडा़ गांव में रजा क्लिनिक पर और सलारपुर में अशोक क्लिनिक तथा सदरपुर में चांदसी क्लिनिक,राहुल क्लिनिक को मौके पर ही सील किया है और इस कार्रवाई में डॉक्टर जेएस लाल के साथ शरद अस्थाना एवं राकेश ठाकुर मौजूद रहे