Noida News : नोएडा पुलिस ने लापता छात्रों को दिल्ली आनंद विहार से सकुशल किया बरामद।


नोएडा, 7 सितंबर 2024 :- उत्तराखंड पब्लिक स्कूल, नोएडा से लापता हुए दो छात्रों को पुलिस ने अथक प्रयासों के बाद सकुशल बरामद कर लिया है, जिससे पूरे क्षेत्र में फैली दहशत का अंत हुआ है। बीते दिन, सेक्टर-58 थाना क्षेत्र के अंतर्गत कक्षा 8 के दो छात्र, अंकित चौरसिया और नैतिक ध्यानी, स्कूल से लापता हो गए थे। इस घटना ने पूरे इलाके में भय और चिंता का माहौल पैदा कर दिया था।

नोएडा जोन-1 के एसीपी अरविंद कुमार ने जानकारी दी कि लापता छात्रों को ढूंढने के लिए पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की। पुलिस की पांच टीमें गठित की गईं, जिन्होंने लगातार प्रयास करते हुए छात्रों को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन के बाहर से सकुशल बरामद कर लिया। इस तलाश के दौरान, पुलिस ने 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और विभिन्न स्थानों पर लोगों से पूछताछ की।

पुलिस ने बताया कि छात्रों के लापता होने का कारण यूटी टेस्ट में कम अंक प्राप्त करना था। परिजनों के भय से छात्र स्कूल से गायब हो गए थे। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद, जब उनका पता नहीं चला, तो उन्होंने स्कूल प्रबंधन और पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद सेक्टर-58 थाने में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। आज पुलिस ने दोनों छात्रों को सकुशल बरामद कर लिया।