Noida News : ट्रिनिटी इंस्टीट्यूट ने छात्रों के लिए आयोजित की भव्य फ्रेशर्स पार्टी

✍🏻 योगेश राणा


नोएडा। ट्रिनिटी इंस्टीट्यूट, ग्रेटर नोएडा (टीआईआईपीएस, टीआईएचई) ने अपने नए बैच के छात्रों का गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए एक भव्य फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया। यह कार्यक्रम होटल विवांता, द्वारका में आयोजित किया गया, जिसमें छात्रों के नए समूह को एक शानदार तरीके से स्वागत किया गया।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दिल्ली पुलिस के डीसीपी जितेंद्रमणि त्रिपाठी थे, जिन्होंने छात्रों को कॉलेज के वर्षों का अधिकतम लाभ उठाने और अपने जीवन में उत्कृष्टता हासिल करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर ट्रिनिटी इंस्टीट्यूट के महासचिव डॉ. आर.के. टंडन ने भी छात्रों को सदैव आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया। निदेशक मंडल के सदस्य हर्ष टंडन, लक्ष्य टंडन और सुश्री श्रेया टंडन ने भी छात्रों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण रही मिस्टर और मिस फ्रेशर प्रतियोगिता…..

कार्यक्रम के दौरान, टीआईआईपीएस की निदेशक डॉ. अभिनव बख्शी भटनागर ने सभी विशेष अतिथियों, बोर्ड के सदस्यों और छात्रों का स्वागत किया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण मिस्टर और मिस फ्रेशर प्रतियोगिता रही, जिसमें बीसीए प्रथम वर्ष की दिव्यांशी लटवाल को मिस फ्रेशर और बीटेक प्रथम वर्ष के जतिन कुमार को मिस्टर फ्रेशर का खिताब मिला।

फ्रेशर्स पार्टी में सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के साथ ही डीजे नाइट का आयोजन किया गया, जहां छात्रों ने डांस फ्लोर पर जमकर डांस किया और एक-दूसरे के साथ पार्टी का आनंद लिया। कार्यक्रम में विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजनों और पेय पदार्थों का भी प्रबंध किया गया था, जिसे सभी ने खूब सराहा। कार्यक्रम ने छात्रों के बीच आपसी मेलजोल और भाईचारे का माहौल बनाया, जिससे नया शैक्षणिक वर्ष सकारात्मकता और उत्साह के साथ शुरू हुआ।