UP NEWS : पोर्न देखने के आदी कलयुगी मौलवी ने मासूम के साथ किया “कुकर्म”

Kaliyugi Maulvi, addicted to watching porn, committed “misdeed” with an innocent child.

DESK REPORT :- उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले की एसओजी (SOG) और मलवां थाने की पुलिस ने संयुक्त टीम द्वारा 9 वर्षीय बच्चे की हत्या के मामले में बड़ी सफलता हासिल की है। दरअसल पॉर्न देखने का आदि एक ठरकी मौलवी एक मासूम के लिए दरिंदा बन गया। मासूम बच्चे के साथ इस मौलवी ने मदरसे में कई घंटों तक अप्राकृतिक सम्बंध बनाए। जिससे मासूम की मौत हो गई। दरिंदगी की हद यहीं तक नहीं थी, मौलवी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर बच्चे के शव को कुएं में फेंक दिया।
क्या है पूरा मामला

आपको बता दे कि मलवां थाना क्षेत्र में 30 जून 2024 को दोपहर 2:23 बजे मृतक की मां ने UP 112 पर सूचना दी थी कि उनका 9 वर्षीय बच्चा, जो 29 जून से लापता था, बच्चे का चप्पल गांव सौरा के तालाब के किनारे मिला है, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तालाब और बगल के कुएं की तलाशी ली, जहां बच्चे का शव बोरी में पाया गया, इस घटना के संबंध में थाना मलवां पर मामला दर्ज किया गया था.
काफी छानबीन के बाद पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला फतेहपुर मलवां थाना क्षेत्र का है। एक 9 वर्षीय बच्चे की तलाश में पुलिस को उसकी लाश एक कुएं से मिली। लाश के हाथ पैर बंधे हुए थे और मुंह पर टेप चिपकी हुई थी। गहन तफ्तीश के बाद पुलिस ने इस मामले में मदरसे के दो मौलवियों रकीमुद्दीन और दिलनवाज को गिरफ्तार किया है। इनके पास से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, सेलो टेप और रस्सी का टुकड़ा बरामद किया गया है।

पॉर्न देखने का आदि है मौलवी:

घटना का खुलासा करते हुए एसपी उदयशंकर सिंह ने बताया कि रकीमुद्दीन और दिलनवाज आपस में जीजा साले हैं। इनमें दिलनवाज पॉर्न देखने का आदि है। घटना के दिन भी दिलनवाज ने पॉर्न देखी और मदरसे में पढ़ने वाले मासूम को बंधक बना लिया। दिलनवाज ने उसके साथ कई घंटों तक अप्राकृतिक सम्बंध बनाए। जिसकारण बच्चे की हालत खराब हो गई और उसकी मृत्यु हो गई। इसके बाद दिलनवाज ने पकड़े जाने के डर से रकीमुद्दीन की मदद से बच्चे के मुंह पर टेप लगाकर, उसके पैर बांध दिए। लाश को बोरे में भरकर पास के ही एक कुएं में फेंक दिया।